Hindi News Home Remedies तमन्ना भाटिया जैसी Glowing Skin पाने के लिए अपनाएं ये Secret Tips, मिनटों में चमकेंगे आप भी...
  • तमन्ना भाटिया जैसी Glowing Skin पाने के लिए अपनाएं ये Secret Tips, मिनटों में चमकेंगे आप भी...

    • .
    • .
    • .
    • .
    • 19 Jul,2022 04:20 PM
    Image Source:
  • साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। फिल्मों के साथ ही वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। तमन्ना अक्सर सोशल मीडिया के जरिए ब्यूटी, हेयर, स्किन केयर टिप्स शेयर करती रहती हैं। यहां तक कि खुद पर जो मास्क, पैक इस्तेमाल करती हैं , वह अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करती है। तमन्ना अक्सर वीडियो में कहती हैं कि वह  चेहरे पर ग्लो बनाए रखने के लिए हमेशा नेचुरल चीजों का इस्तेमाल ज्यादा घर पर ही बना कर  करती हैं। 

    तमन्ना की तरह करें Aloevera का इस्तेमाल
    तमन्ना जैसी ब्यूटीफुल और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए त्वचा को हाइड्रेट रखना बेहद जरूरी है। अगर आप भी खूबसूरत चमचमाती त्वचा चाहते हैं तो इसके लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीए। इससे त्वचा पर खूब निखार आएगा।  तमन्ना अपनी स्किन की देखभाल के लिए अक्सर एलोवेरा जेल का सबसे पहले इस्तेमाल करती हैं। दरअसल,एलोवेरा में पानी की भरपूर मात्रा होती है। एलोवेरा का उपयोग यदि आप स्किन में रोजाना करते हैं तो ये त्वचा को हाइड्रेट करने का काम करता है। आपकी त्वचा रूखी,बेजान है तो ऐसे में एलोवेरा का उपयोग लाभदायक होता है। ये त्वचा में नैचुरली मॉइस्चराइजर की तरह काम करता है। एलोवेरा जेल का यदि आप रोजाना उपयोग करते हैं तो ये पिम्पल्स के दाग को भी कम करने में काफी हद तक सक्षम होता है।

    Healthy Diet
    तमन्ना की मानें तो Glowing Skin पाने के लिए आपको अच्छी डाइट लेना जरूरी है। अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपके पैक लगाने का कोई फायदा नहीं। अच्छा डाइट लेंगे तो चेहरे पर चार चांद लग जाएंगे। तमन्ना का कहना है कि यदि डाईट में विटामिन C,E और अन्य पोषक तत्वों से भरपूर आहार खाया  जाए, तो इससे Health के साथ-साथ Skin पर भी निखार आता है। इसके आलावा फलों का ताजा जूस भी Skin पर निखार लाता है।  


    गुलाबी निखार के लिए अपनाएं ये FacePack 
    तमन्ना कहती हैं कि  चेहरे पर गुलाबी निखार लाने के लिए आप घर की रसोई में मौजूद मसूर दाल से बना फेसपैक लगा सकते है। यह काफी फायदेमंद होता है। इस पैक को बनाने के लिए दो चम्मच मसूर दाल को रात भर या 2 घंटे गुलाबजल में भिगोकर रख दें। फिर इस भीगी हुई दाल को पीसकर इसमें 1 चम्मच दही और एक चम्मच शहद मिलाएं। फिर इसका पेस्ट बनाकर पूरे चेहरे पर लगा लें और कुछ ही मिनट बाद  बाद चेहरे को ठंडे पानी से धो लें। 

    जल्द इन फिल्मों में दिखेगी तमन्ना
    तमन्ना भाटिया जल्द ही तेलुगू फिल्म 'Gurthunda Seethakalam' और 'भोले शंकर' में नजर आने वाली है। इसके अलावा कई हिंदी फिल्में जैसे 'बोले चुड़ियां', 'प्लान ए प्लान बी' और 'बबली बाउंसर' जैसी फिल्मों में भी देखा जाएगा।

Foolow Us On

Contact Us Copyright © 2021 webdaily.com, All Rights Reserved